सिद्धार्थ आश्रम के पीछे लटकी मिली दो बच्चों की लाश

सिद्धदाता आश्रम के पास अन्दर जंगल में, प्लास्टिक की रस्सी के फंदे से एक पेड़ से लटके मिले दो 16 वर्षीय लड़के ।मामले मे दोनो बच्चों के परिजनों के बयान दर्ज। नियम अनुसार आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है

छात्रों के परिजनों ने दोनों की पहचान की और पुलिस द्वारा दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवाया गया

सेक्टर 84 में रहने वाले छात्र के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा कल शाम 4 बजे अपनी स्कूटी लेकर अपने दोस्त के पास जाने की बात कहकर घर से निकला थारात 9 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसके दोस्त के घर फोन करके पूछा तो उन्होंने बताया कि उनका बेटा भी 4 बजे से घर से गया हुआ है लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटा परिजनों ने पुलिस थाना बीपीटीपी में फोन से सूचना दी की कि उनका बेटा घर नहीं आया है तलाश की जाए ।

पुलिस ने बच्चो तलाश शुरू की , सुत्रो की सहायता से सिद्धदाता आश्रम के पीछे जंगल में मौजूदगी बारे में पता चलाथाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम परिजनों को साथ लेकर तुरंत जंगल में पहुंची जहां कई देर जंगल में ढूंढने के पश्चात उन्हें दोनों छात्र प्लास्टिक की रस्सी के फंदे से एक पेड़ से लटके मिले।पेड़ के पास ही छात्र की स्कुटी मिली।

दाेनो लड़को के मो० फोन व पर्स मिला।छात्रों के परिजनों ने बताया कि दोनों लड़के आपस में दोस्त थे , पहले दोनो एक स्कूल मे पढते थे। अब अलग अलग स्कूल में पठते थे, दोनो 11वीं कक्षा के छात्र थे।पुलिस द्वारा मामले की नियम अनुसार आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।दोनों छात्रों का बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के हवाले किए जाएंगे।

Related posts

Leave a Comment